Bengaluru! जिहादियों’ ने किया हिंदू लड़कियों का अपहरण? मिस्र का झूठा वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर 1.26 मिनट लंबा वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में, जो कि एक लिफ्ट का सीसीटीवी फुटेज प्रतीत होता है, दो लड़कियों को लिफ्ट के अंदर खड़े देखा जा सकता है, जब लिफ्ट के दरवाजे खुलते हैं और दो आदमी प्रवेश करते हैं। वे जबरन अपने हाथों में किसी चीज से लड़कियों का मुंह बंद कर देते हैं और उनमें से एक लड़की, जो पूरे क्लिप में दिखाई दे रही है, ‘अपहरणकर्ता’ से लड़ने की कोशिश करती है। कुछ देर बाद दोनों बच्चियां बेहोश हो गईं। क्लिप के अंत में, पुरुषों को लड़कियों को अपने कंधों पर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि यह घटना बेंगलुरु में हुई और यह ‘जिहादियों’ द्वारा हिंदू लड़कियों के अपहरण का मामला था।

X  user PRIYA RANA (@priyarana3101) जो अपने बायो के अनुसार News1India में रिपोर्टर हैं, ने 5 जनवरी को हिंदी में एक कैप्शन के साथ उपर्युक्त वीडियो साझा किया, जिसका अनुवाद इस प्रकार किया जा सकता है: “#Karnataka #Bangalore देखें” कैसे जिहादियों ने लिफ्ट से हिंदू लड़कियों को क्लोरोफॉर्म सुंघाकर अपहरण किया, लिफ्ट में बेहोश कर दिया, दोनों लड़कियों को पार्किंग में खड़ी कार में डाल दिया और भाग गए, अगवा की गईं लड़कियां और महिलाएं मिल गईं। वे हमेशा के लिए गायब हो जाते हैं! 🤔”।

2 thoughts on “Bengaluru! जिहादियों’ ने किया हिंदू लड़कियों का अपहरण? मिस्र का झूठा वीडियो वायरल”

Leave a Comment