Lady SuperStar नयनतारा के चौंकाने वाले बयान, श्रीराम को बताया मांसाहारी!

Bollywood: SuperStar नयनतारा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ Annapurnani ‘ की वजह से विवादों में बनी हुई हैं. Superstar की इस फिल्म में भगवान श्रीराम को मांसाहारी बताया गया. जिसको लेकर काफी विवाद मचा. वहीं बढ़ते बवाल को देखते हुए नयनतारा ने माफी भी मांग ली थी. ये पहली बार नहीं हुआ बल्कि इससे पहले भी Lady Superstar कई तरह के विवादों में फंस चुकी हैं.

तिरुपति मंदिर में चप्पल विवाद

दरअसल ये विवाद उस वक्त का है. जब एक्ट्रेस ने Vignesh Shivan से शादी की थी. इसके बाद दोनों दर्शन के लिए तिरुपति मंदिर गए थे. इस दौरान Superstar Nayantara जूत पहने हुए मंदिर में प्रवेश हुई थी. इसको लेकर उन्हें कानूनी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था. फिर Nayantara ने इसपर माफी भी मांगी थी.

nayanthara

Tamil फिल्मों में लगा था बैन

Nayantara के करियर में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब tamil फिल्म इंडस्ट्री ने उनपर एक साल के लिए बैन लगा दिया था. ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि Nayantara ने karthi starrer फिल्म ‘ Paiya ‘ के Makers के साथ सहयोग नहीं किया था. इतना ही नहीं Makers ने ये दावा किया था कि Nayantara ने 20 लाख रुपये advance लिए थे, जो उन्होंने वापस करने से इनकार कर दिया.

Superstar Nayantara और प्रभुदेवा विवाद

एक वक्त में नयनतारा फेमस डांसर, कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर प्रभुदेवा के प्यार में दीवानी थी. दोनों के अफेयर को लेकर भी उस वक्त में खूब बवाल मचा था. कहा जाता है कि Nayantara ने प्रभुदेवा की पत्नी से शादी करने के लिए Permission भी मांगी थी. जिसके बाद ये मामला पुलिस तक भी पहुंचा था.

lady

Surrogacy विवाद

Nayantara ने विग्नेश शिवन से साल 2022 में शादी की थी और शादी के कुछ वक्त बाद इस कपल ने surrogacy के जरिए अपने जुड़वा बच्चों जन्म दिया जिसका नाम Ulaag और Uyir रखा  .

जिसके बाद expected सरोगेसी कानून के उल्लंघन पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया था. विवाद के बाद तमिलनाडु सरकार ने जांच के आदेश भी दिए थे. जिसके बाद तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग ने मामले की clarity बताते हुए ये साफ किया था कि कपल ने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है.

lady

Simbu और नयनतारा विवाद

प्रभुदेवा के अलावा नयनतारा का रिश्ता एक्टर Simbu के साथ भी रह चुका है. दोनों कई साल तक रिलेशनशिप में थे. लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया. इसी बीच नयनतारा और Simbu की कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई. जिसकी वजह से एक्ट्रेस कई दिनों तक विवादों में रही थी.

shahrukh

1 thought on “Lady SuperStar नयनतारा के चौंकाने वाले बयान, श्रीराम को बताया मांसाहारी!”

  1. Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

    Reply

Leave a Comment