जब Ankita Lokhande के हाथ से निकली थी Shah Rukh Khan की बड़ी फिल्म, एक पल में टूटा सपना!

Bollywood: Ankita Lokhande(most famous actress) हाल ही में खत्म हुए शो Big Boss, Season-17 में नजर आई थी। इस शो में Ankita ने पति विक्की जैन के साथ एंट्री की थी। Ankita शो में साढ़े तीन महीने का सफर तय किया, लेकिन शो नहीं जीत पाई। Grand Finale की शाम Top-4 में जाकर बाहर हुई थी।

Big Boss न जीतने के गम Ankita Lokhande के चेहरे पर साफ देखा गया था। भले ही Ankita ने शो न जीता हो, लेकिन Ankita Lokhande ने हमेशा  की तरह लाखों लोगों का दिल जीता। Big Boss खत्म होने के बाद Ankita की किस्मत चमक उठी हैं और अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है।Ankita Lokhande जल्द एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं।

Ankita Lokhande का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरव्यू में खुलासा कर रही हैं, उनके हाथ से Bollywood के कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स निकले हैं।

big boss

Shahrukh Kha की फिल्म Happy New Year में पहली पसंद थीं Ankita

Shah Rukh Khan और दीपिका पादुकोण की फिल्म Happy New Year साल 2014 में रिलीज हुई आपको याद होगी। इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान थी, लेकिन इस फिल्म की पहली पसंद फराह खान की दीपिका पादुकोण नहीं थी। दीपिका से पहले Ankita Lokhande डायरेक्टर की पहली पसंद थी, लेकिन किसी कारण के चलते Ankita के हाथ से यह फिल्म निकल गई थी और दीपिका की झोली में जा गिरी।

shahrukh

Ankita ने फिल्म Ram Leela का दिया था टेस्ट

Ankita Lokhande ने दूसरी फिल्म  Ram Leela का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि रामलीला के लिए मैंने लुक टेस्ट दिया था पर मेरा हुआ नहीं था।

Varun Dhawan की फिल्म का ऑफर मिला था Ankita को

Ankita Lokhande ने बताया कि फिल्म बदलापुर के लिए भी फोन आया था। उन दिनों मैं पवित्र रिश्ता कर रही थी। तब मैंने सोचा की अब मैं यहीं शो करूंगी, क्योंकि इससे पहले दो फिल्मों में मेरा नहीं हुआ था. मैं बदलापुर के लिए डायरेक्टर से मिलने भी नहीं गई थी।

Ankita Lokhande की आने वाली फिल्म

Ankita lokhande ने  कंगना रनोट की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था, लेकिन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हुईं। अब वह रणदीप हुड्डा के साथ   ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आएंगी।

Ankita ने इसकी जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता की कहानी लेकर आ रहे। बिग बॉस 17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है, काफी एक्स्ट्रा स्पेशल फील हो रहा।

आनंद पंडित, ज़ी स्टूडियो की फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें।’

ankita lokhande

Leave a Comment