‘Bumrah’ भाई! मजा आवी गई…’ Jaspreet Bumrah के 6 विकेट पर Sachin सचिन ने दी बधाई, England भी हुआ दीवाना

Sports, Cricket:  India और England के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन Jaspreet Bumrah की तेज गेंदबाजी ने Sachin Tendulkar और Stuart broad को रोमांचित कर दिया। Sachin ने जहां गुजराती में Jaspreet Bumrah को बधाई दी तो वहीं, England के पूर्व तेज गेंदबाज Stuard Broadf ने कहा कि reverse swing सबसे खतरनाक हथियार, इसे अनुभवी ही यूज कर सकता है।

Yashasvi Jaiswal के शानदार 209 रनों की बदौलत India ने अपनी पहली पारी में 396 रन बनाए। England ने Jack Crawley के 76 रन की मदद से शुरुआत शानदार की। एक समय visiting team का स्कोर एक विकेट पर 110 रन था, जब Bumrah ने खेल में अपना जादू बिखेरा।

test

Yorker ball पर Pope को भेजा Pavilion

Jack Crawley के आउट होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह ने तीन विकेट लिए। बुमराह ने अपने करियर में 8वीं बार Joe Root को आउट किया। इसके बाद एक Yorker ball पर Ollie Pope की stumps उखाड़ दी। चाय के तुरंत बाद, बुमराह ने Jonny bairstow को आउट कर England को बैकफुट पर धकेल दिया।

Jaspreet Bumrah की प्रशंसा

Jaspreet Bumrah की घातक गेंदबाजी के बाद World के legendary cricketer उनकी इस प्रतिभा से कायल हो गए और उन्हें बधाई दी। Cricket माने जाने वाले Sachin Tendulkar ने जहां गुजराती में उन्हें बधाई दी तो वहीं, Ian Ripple bishop ने उन्हें Young Generation का सबसे घातक गेंदबाज माना।

sachin

10वीं बार लिया 5 Wicket

दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन Jaspreet Bumrah ने Ben stokes का विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में 150 विकेट पूरे किए। वह, सबसे तेज 150 विकेट लेने वाले first indian fast bowler और दूसरे एशियाई खिलाड़ी बने गए हैं। इसके अलावा बुमराह ने 10वीं बार 5 विकेट लेने का कमाल किया।

india

Leave a Comment