Vivo V30 Pro| भारतीय बाजार में जल्द आ रहा है Vivo V30 और Vivo V30 Pro… ये हैं specifications…!

Vivo जल्द ही भारतीय बाजार में अपने V30 और V30 Pro फोन लॉन्च करेगी

Vivo V30-V30 Pro | प्रमुख चीनी smartphone manufacturing company जल्द ही भारतीय बाजार में अपने V30 और V30 Pro फोन launch करेगी। भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाले V30 सीरीज के फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। Andaman Blue, Classic Black और Peacock Green रंग options में उपलब्ध है। V30 Pro सीरीज के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 3D curved AMOLED स्क्रीन है। यह 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ आता है।

Vivo V30 Pro फोन में 50 Megapixel कैमरा सेटअप है। selfie और वीडियो कॉल के लिए यह 50 Megapixel कैमरे के साथ आता है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C port connectivity है। Vivo V30 Pro, Vivo S18 Pro फोन का Rebranded version है जिसे पिछले साल दिसंबर में चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। कहा जाता है कि फोन mediatek dimension 9200 + SoC Chipset द्वारा संचालित है।

Vivo V30 और V30 Pro एक्सपेक्टेड मिड-रेंज स्मार्टफोन्स हैं जो Vivo द्वारा लॉन्च किए गए हैं। ये फोन्स उच्च-स्पेसिफिकेशन्स, शानदार कैमरा परफॉर्मेंस, और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आते हैं। इन दोनों फोन्स में कई शानदार फीचर्स और तकनीकी विशेषताएँ हैं जो उन्हें बाजार में आकर्षक बनाती हैं।

vivo

Design और display:

Vivo V30 और V30 Pro दोनों ही Premium design के साथ आते हैं। वे स्लिम और स्लिक डिज़ाइन के साथ आते हैं जो उन्हें एक विशेषता बनाता है। इन फोन्स में ग्लास बॉडी है जो उन्हें elegant look प्रदान करता है। वहीं, display variant में कई option उपलब्ध हैं, लेकिन अधिकांश में amoled panel के साथ आते हैं जो बेहतरीन कलर को दर्शाते हैं।

Camera:

Vivo V30 और V30 Pro में एक शक्तिशाली कैमरा सेटअप है। ये फोन्स अपने चार पिछले कैमरों के साथ आते हैं, जिसमें प्रमुख कैमरा, wide angle lens, macro lens और depth sensor शामिल हैं। इन फोन्स के कैमरा सेटअप में अल्ग-अलग Mods, AI Power, और नाइट मोड जैसी कई फीचर्स होते हैं जो users को बेहतर फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं।

v30

Processor और Display:

ये Vivo mobile के पावरफुल processors से लैस हैं जो high speed और smooth performance प्रदान करते हैं। V30 में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर है जबकि V30 Pro में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर है। इन mobile में गेमिंग और multitasking के लिए enough RAM और स्टोरेज भी होता है।

Battery और charging:

Vivo V30 और V30 Pro दोनों ही पावरफुल बैटरी के साथ आते हैं जो एक लंबे समय तक इस्तेमाल करने की सुविधा प्रदान करती हैं। इनमें तेज चार्जिंग सपोर्ट भी होता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है।

अन्य features:

इन Mobiles में अन्य विशेषताएं भी हैं जैसे कि Fingerprint sensor, face unlock, और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट।

mobile

2 thoughts on “Vivo V30 Pro| भारतीय बाजार में जल्द आ रहा है Vivo V30 और Vivo V30 Pro… ये हैं specifications…!”

Leave a Comment