Cristiano Ronaldo respond to Messi chants after winning against al Shabab the reply is savage

Cristiano Ronaldo Respond to Messi अगर आचार समिति द्वारा दोषी पाया जाता है, तो रोनाल्डो को गुरुवार को अल नासर के अगले लीग चरण के खेल के लिए प्रतिबंधित भी किया जा सकता है, पुर्तगाली के आगमन के बाद से क्लब अभी भी पहली लीग खिताब जीतने की दौड़ में है।

Cristiano Ronaldo respond to Messi chants after winning against al Shabab the reply is savage
Cristiano Ronaldo respond to Messi chants after winning against al Shabab the reply is savage

अल नासर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रविवार की रात लगभग बेहतरीन रही। क्लब ने सऊदी प्रो लीग टेबल टॉपर्स अल हिलाल के साथ एक हाथ की दूरी बनाए रखने के लिए अल शबाब को 3-2 से हराया और उसके कप्तान ने मौके से गोल करके आगे से बढ़त बना ली। मौजूदा सीज़न में पुर्तगालियों के लिए यह 34वां गोल है। हालाँकि, खेल ख़त्म होने के बाद विजेता कप्तान के एक इशारे से ख़ुशी का माहौल कम हो गया होगा।

एक विदेशी जीत के बाद अपने साथियों का नेतृत्व करते हुए, Cristiano Ronaldo ने अपने कट्टर विरोधी लियोनेल मेसी का नाम जप रहे घरेलू प्रशंसकों को जवाब देते हुए उन पर अश्लील इशारा किया, जिसकी जांच वर्तमान में सऊदी फुटबॉल महासंघ की अनुशासनात्मक और नैतिक समिति द्वारा की जा रही है। यहां उक्त घटना का एक वीडियो है:

अल-शरक अल-अवसत अखबार के अनुसार, इस मामले पर अगले 48 घंटों में फैसले की उम्मीद की जा सकती है। सूत्रों का हवाला देते हुए, दैनिक का मानना ​​है कि पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता खिलाड़ी के कार्यों को लेकर अधिकारियों के भीतर नाराजगी की भावना है। “वे जल्दी और निर्णायक रूप से कार्रवाई करने के लिए उत्सुक हैं, कई सउदी लोग रोनाल्डो की कथित हरकतों से निराश और गुस्से में हैं।”

अगर आचार समिति द्वारा दोषी पाया जाता है, तो Cristiano Ronaldoको गुरुवार को अल नासर के अगले लीग चरण के खेल के लिए प्रतिबंधित भी किया जा सकता है, क्लब अभी भी 2018-19 सीज़न के बाद पहली बार लीग खिताब जीतने की दौड़ में है।

riyadh season

यह पहली बार नहीं है कि Cristiano Ronaldo अपने किसी खेल में प्रशंसकों द्वारा मेस्सी का समर्थन प्रदर्शित करने से नाराज़ हुए हैं। पुर्तगालियों ने पिछले साल भी अल-हिलाल से हार के बाद एक विवाद को जन्म दिया था, जिसमें विपक्षी प्रशंसकों द्वारा मेस्सी के शर्ट को अपने जननांग क्षेत्र में हाथ डालकर और ऊपर की ओर खींचकर लहराने का जवाब एक अन्य वीडियो में दिया गया था, जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

हाल के दिनों में भी, अल नासर के कप्तान का सऊदी प्रशंसकों के साथ संबंध सामान्य ही रहा है। रियाद सीज़न कप फ़ाइनल में हार के बाद ग्राउंड टनल में वापस लौटते हुए, पुर्तगालियों ने अल-हिलाल शर्ट फेंके जाने के बाद सभी गलत कारणों से सुर्खियाँ बटोरीं।2022 के अंत में मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपने दूसरे कार्यकाल में खटास आने के बाद सऊदी पहुंचे, Cristiano Ronaldo मध्य-पूर्व में अपने कदम के बारे में मुखर रहे हैं, उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि देश में फुटबॉल यूरोप की कई लीगों की तुलना में “अधिक गुणवत्तापूर्ण” है।

क्या हुआ?
रविवार को अल-शबाब पर सऊदी प्रो लीग की 3-2 की जीत में पुर्तगाली सुपरस्टार एक बार फिर गोल करने वालों में शामिल थे। उस प्रतियोगिता के दौरान, पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता ने स्टैंड में अपने शाश्वत प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेस्सी के नाम का नारा लगाने वालों को जवाब दिया।

Cristiano Ronaldo

1 thought on “Cristiano Ronaldo respond to Messi chants after winning against al Shabab the reply is savage”

Leave a Comment