Salman Khan से मुलाकात के बाद Eknath Shinde ने ‘लॉरेंस बिश्नोई को खत्म’ करने की कसम खाई

Mumbai: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde ने मंगलवार को Salman Khan से मुलाकात की और अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद “लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने” की कसम खाई।

Salman Khan

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan से मुलाकात की और रविवार सुबह मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो लोगों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। बैठक के बाद, Eknath Shinde ने भी मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और “लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने” की कसम खाई।

“मुंबई में कोई गैंग नहीं है। अंडरवर्ल्ड का मुंबई में कोई स्थान नहीं है ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है. Eknath Shinde ने संवाददाताओं से कहा, हम इस लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को खत्म कर देंगे ताकि कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके।

उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को Salman Khan और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है, क्योंकि उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी हुई थी।

Eknath Shinde

शिंदे ने कहा, “मैंने Salman Khan को आश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है और उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी मुंबई में ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे।”

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की। CCTV कैमरे की फुटेज में एक शख्स को सलमान खान के घर की ओर फायरिंग करते देखा गया।

पुलिस के अनुसार, पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं – जिनमें से एक दीवार पर और दूसरी खान के आवास की गैलरी में लगी। मुंबई पुलिस ने घटना के संबंध में दो लोगों विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21)को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्हें मुंबई लाया गया और मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

शिंदे ने कहा, “पुलिस जांच कर रही है और सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस पता लगाएगी कि घटना के पीछे कौन है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

गोलीबारी की घटना के कुछ घंटों बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से हमले की जिम्मेदारी ली और सलमान खान को चेतावनी दी कि यह सिर्फ “ट्रेलर” था।

Eknath Shinde

Leave a Comment